क्षिप्रा

क्षिप्रा में जन का आशीर्वाद लेने निकली जनआशीर्वाद यात्रा

क्षिप्राखबर @ क्षिप्रा। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जन का आशीर्वाद लेने भाजपाई निकले हैं। जन आशीर्वाद यात्रा का गुरुवार को साँवेर विधानसभा के क्षिप्रा में तीन घण्टे देरी से प्रवेश हुआ। क्षिप्रा में तीन किलोमीटर के दायरे में जगह जगह झंडे, बैनर, पोस्टर एवं स्वागत मंच सजे थे तो वही यात्रा मार्ग की गड्ढे से पटी खस्ताहाल सड़को पर गिट्टी-मुरम डालकर सँवारने का प्रयास भी हुआ।

भाजपा सरकार द्वारा पिछले 20 साल के कार्यों को लेकर जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से जनता का आशीर्वाद लेने के लिए पूरे प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा प्रारंभ की गई। इंदौर जिले की सांवेर विधानसभा में गुरुवार को जनआशीर्वाद यात्रा रथ का शुभारंभ हुआ। जो अरबिंदो से पालिया चौराहा, धरमपुरी, सांवेर, कुड़ाना, गुरान, हतुनिया, बरलाई जागीर होते हुए क्षिप्रा पहुँची। जन आशीर्वाद यात्रा रथ में गुजरात सरकार के गृह मंत्री हर्ष सांघवी, भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एवं प्रदेश शासन मंत्री एवं स्थानीय विधायक तुलसीराम सिलावट शामिल हुए। मंत्रीगण रथ की जगह मोटरसाइकिल पर आशीर्वाद लेते दिखे। क्षिप्रा में प्रवेश करते ही 40 से अधिक संगठनों और समाजजनों ने स्वागत किया।

क्षिप्रा के पुराने ब्रिज पर माँ क्षिप्रा का दर्शन पूजन कर आरती की। यात्रा में हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व नेतागण शामिल हुए। भाजपाइयों ने यात्रा के स्वागत के लिए एक दिन पूर्व ही तैयारियां कर ली थी। भाजपा कार्यकर्ता बड़े बड़े बैनरो से पटे स्वागत मंचो से पुष्पवर्षा करने को आतुर थे। यात्रा के मार्ग में आने वाले गड्डों को भी गिट्टी-मुरम द्वारा भर दिया गया था। जन आशीर्वाद यात्रा का रथ क्षिप्रा के पुराना ब्रिज से होते हुए देवास जिले में प्रवेश करने के पश्चात क्षिप्रा से रवाना हुआ।

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!