क्षिप्रा

स्वच्छता के लिए श्रमदान : क्षिप्रा नदी तट पर विधायक एवं जनप्रतिनिधियों ने लगाई झाड़ू, बुजुर्गों का हुआ सम्मान

क्षिप्राखबर @ क्षिप्रा। स्वच्छ भारत अभियान के तहत पीएम नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार को ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान के तहत क्षिप्रा नदी तट पर श्रमदान किया गया। जिसमे स्थानीय विधायक मनोज चौधरी, एडीएम प्रवीण फुलपगारे, जिला पंचायत सहा. मुख्य कार्यपालन अधिकारी ब्रजेश पटेल, जनपद सीईओ हेमलता मंडलोई, सरपंच विश्वास उपाध्याय और देवेंद्र नागर विशेष रूप से उपस्थित रहे।

स्वच्छता ही सेवा अभियान के अंतर्गत ग्राम पंचायत सुखलिया क्षिप्रा में क्षिप्रा नदी के तट पर जिला स्तरीय स्वच्छता अभियान का आयोजन किया गया। आयोजन में कार्यक्रम में सरपंच विश्वास उपाध्याय ने गांव के विकास कार्यों और स्वच्छता के लिए किए गए कार्यों की भी जानकारी दी। एक घंटे चले इस श्रमदान में सचिव छोटेलाल अहिरवार, सहायक सचिव जितेंद्र राजोरिया, नेहरू युवा केंद्र लेखापाल अनिल जैन, सैयद सादिक अली के साथ पंचतत्व फाउंडेशन, क्षिप्रा नदी बचाओ समिति, इनर व्हील क्लब, और शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्षिप्रा से स्टाफ और बालक बालिका उपस्थित रहे।

इस दौरान विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र दिया तथा बुजुर्गों का सम्मान हुआ। सभी ने नदी तट और आस पास स्वच्छता ही सेवा अंतर्गत सफाई अभियान चलाया। इस अवसर पर सफाई कर्मी जितेंद्र चौहान, मांगीलाल बडकानिया, कुणाल चौहान, वृद्धजन बाबूलाल सोलंकी को सम्मानित किया गया। स्वच्छता ही सेवा अंतर्गत विद्यालय स्तर पर आयोजित शुद्ध लेखन और स्कूल में स्वच्छता अभियान चलाने पर विद्यार्थियों को भी पुरुस्कृत किया गया। कार्यक्रम में शंकरलाल धोलपुरे ने स्वच्छता गीतों की मनमोहक प्रस्तुति के साथ स्वच्छता अभियान का सफल संचालन किया।

You cannot copy content of this page

error: Content is protected !!